संजीवनी टुडे

Facebook पर लिखा,...बाय-बाय Friend's मैं सुसाइड कर रहा हूं, फिर...

संजीवनी टुडे 23-08-2016 12:53:42


नई दिल्ली। करनाल के कल्पना चावला गवर्नमेंट मैडिकल कॉलेज में रविवार दोपहर एक युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले अजय ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दोस्तों के नाम मैसेज लिखा है जिसमें उसने कहा है- बाय- बाय लाइफ। बाय- बाय फ्रेंड्स मै सुसाइड कर रहा हूं। इसलिए हमेशा के लिये बाय- बाय। अजय के इस पोस्ट को उसके कई दोस्तों ने मजाक समझ लाइक भी किया है, वहीं कुछ दोस्तों ने ऐसा न करने की उसको समझाने की कोशिश भी की। अजय ने यह पोस्ट सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर पोस्ट किया। जिसपर 12 बजकर 8 मिनट पर एक लड़की का कमेंट आया, जिसमें उसने लिखा था 'जल्दी जाओ।' इसके बाद अजय ने 12 बजकर 19 मिनट पर ओके लिखा और लगभग एक बजे सुसाइड कर लिया। फेसबुक के अलावा अजय ने वॉट्सऐप पर भी 'माई लास्ट डे इन लाइफ' का स्टेटस अपडेट किया था।

JAIPUR: Plots & Farm House @1400/- per Sq.Yard  Call : 09314166166

 

जानिए पूरा मामला

बताया जाता है कि आई.टी.आई. के फाइनल एक्जाम दे चुका यह स्टूडेंट किसी मानसिक तनाव में चल रहा था। वहीं अभी पुलिस युवक के शव का पोस्टमार्टम सरकारी अस्पताल में करवा ही रही थी कि यह खबर मृतक युवक की बहन को लगी तभी कुछ देर बाद ही शादीशुदा बहन ने भी फंदा लगाकर घर में सुसाइड कर लिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी अनुसार 3-4 महीने पहले ही 24 वर्षीय युवती रेनू की शादी हुई थी और शादी के बाद उसकी किसी वजह से पति और ससुराल वालों से नहीं बन रही थी जिसकी वजह से कई दिनों से वह अपने मां-बाप के घर शिव कॉलोनी में रह रही थी। वहीं, मृतक के परिजनों ने आज पोस्टमार्टम होने के बाद दोनों के शवों को कैथल रोड पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग करने लगे। 


वहीं हरियाणा व करनाल पुलिस के हाय-हाय के नारे भी लगाए। गुस्साएं परिजनों ने बताया कि लड़की के ससुराल वालों की शिकायत उन्होंने काफी पहले महिला थाने में भी की थी लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उल्टा उन्हें ही वहा से डांट मारकर भगा दिया गया था जिसके बाद भाई और बहन दोनों काफी ज्यादा परेशान चल रहे थे। परेशानी के कारण ही दोनों ने कल आत्महत्या कर ली। वहीं, जाम 2 घंटे तक लगा रहा। सुचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें आश्वाशन दिया जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने कही जाकर जाम खोला।

5 भाई-बहनों में सबसे छोटा था अजय...


अजय सोनी 5 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। बड़ी बहन पति की मौत के बाद कई साल से बच्चों समेत मायके में ही रह रही है। सोनी से छोटा विजय है, जोकि आईटीबीपी उत्तराखंड में तैनात है। तीसरे नंबर पर पूजा है, जोकि शादीशुदा है।  चौथे नंबर की रेनू थी और पांचवें नंबर पर सबसे छोटा अजय। अजय ने कुछ दिन पहले ही आईटीआई में आरएसी ट्रेड की फाइनल एग्जाम दिया था।

यह भी पढ़े : ताज़ा और बड़ी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप यह भी पढ़े : यहां शादी से पहले लड़कों की मर्दानगी का टेस्ट करती हैं लड़कियां
यह भी पढ़े : जानिए कैसे प्राइवटे जगहों पर गर्ल बनवाती है टैटू

यह भी पढ़े : बकिंघम पैलेस में माली की जरूरत, सैलरी होगी ये...

यह भी पढ़े : इंडियन फ्लाइट्स ने अपनी सुरक्षा को लेकर किया ये डिमांड

 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended