संजीवनी टुडे

सहयोगी की मदद से डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 17-07-2017 17:28:58

With the help of aide the doctor made a minor victim of the luv

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यहाँ पर तैनात एक डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि रविवार की दोपहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जरीयनपुर के पड़ोसी गांव में रहने वाली किशोरी अपने कपड़े सिलवाने बाजार जा रही थी। सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेन्द्र यादव ने अपने सहयोगी संतोष यादव उर्फ सतीश की मदद से किशोरी को बुलवाया। उसे झांसा देकर दोनों दवा वितरण कक्ष में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। 

यह भी पढ़े: बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान फिर सीजफायर का किया उल्‍लंघन

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की को एक युवक के साथ स्वास्थ्य केन्द्र में जाते देख आसपास के लोगों ने उसके भाई को इसकी सूचना दी। सूचना पर किशोरी का भाई ग्रामीणों के साथ डॉक्टर के कक्ष में पहुंचा, जहां डॉक्टर और किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पुलिस को सूचना दी गई। इसी दौरान डॉक्टर और उसका सहयोगी मौके से फरार हो गए। 

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलदेव सिंह खंडेला ने थाने पहुंचकर किशोरी और उसके भाई से मामले की पूरी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डॉक्टर के खिलाफ दर्ज मामले में पॉक्सो भी लगाया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended