संजीवनी टुडे

शुंगलू समिति सिसोदिया को गलत ढंग से फंसाने का प्रयास कर रही है : केजरीवाल

संजीवनी टुडे 29-11-2016 07:22:21

Sisodia Shunglu Committee is falsely trying to implicate Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आरोप लगाया कि आप सरकार के सैकड़ों निर्णयों की पड़ताल के लिए गठित शुंगलू समिति उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को एक ‘गलत मामले’ में फंसाने का प्रयास कर रही है तथा केंद्र सरकार पंजाब चुनाव से पहले उनको गिरफ्तार कराने की योजना बना रही है।  

केजरीवाल ने ये आरोप उस वक्त लगाए हैं जब एक दिन पहले समिति ने अपनी रिपोर्ट उप राज्यपाल को सौंप दी। समिति ने आप सरकार के निर्णयों से जुड़ी करीब 400 फाइलों की छानबीन की है। जंग ने इस समिति का गठन अगस्त महीने में किया था। मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, पीएमआे और उप राज्यपाल, सिसोदिया को गिरफ्तार कराने का आधार तैयार कर रहे हैं। शुंगलू समिति सिसोदिया को जानबूझकर फंसाने का प्रयास कर रही है। अपनी रिपोर्ट में शुंगलू समिति ने आप सरकार पर नियमों एवं प्रक्रियाओं के उल्लंघन के कई मामलों की आेर इशारा किया है।  

उप राज्यपाल अभी इस रिपोर्ट की पड़ताल कर रहे हैं और इसके मुताबिक निर्णय लिए जाने के आसार हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि वीके शुंगलू के डीपीएस सोसायटी के चेयरमैन नियुक्त होने में धांधली से जुड़ी एक शिकायत उप राज्यपाल के पास 18 महीनों से लंबित है। शुंगलू की प्रतिक्रिया लेने के लिए किये गये प्रयास सफल नहीं हो सके। 

यह भी पढ़े : नन्हा चोर ! इतनी सी उम्र में कैसे ले उड़ा नोटों से भरा बैग...जानिए जरा
यह भी पढ़े : शर्मनाक ! 30 मिनट तक चली इस बड़े न्यूज़ चैनल पर पोर्न मूवी ... लोगो ने की कड़ी आलोचना
यह भी पढ़े : इतना बेशर्म ! पुतले को भी नही छोड़ा, प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ ... गौर से पढ़िए

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended