संजीवनी टुडे

फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं, इतिहास या भूगोल में नहीं जाता: मुख्तार अब्बास नकवी

संजीवनी टुडे 13-11-2017 09:56:45

Watch movies like movies do not go into history or geography Mukhtar Abbas Naqvi

मुंबई। संजय लीला भंसाली की आने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जारी विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह फिल्मों को फिल्मों की तरह देखते हैं। और उसमें दिखाये गए इतिहास या भूगोल में नहीं जाते। फिल्म के विरोध का सवाल पूछे जाने पर मंत्री नकवी ने कहा, की आप फिल्म में जो पसंद करते हैं उसे स्वीकार करना चाहिये और जो नहीं करते उसे वहीं छोड देना चाहिये।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

उन्‍होंने कहा,' मैं न तो फिल्म का समर्थन कर रहा हूं न ही विरोध कर रहा हूं। फिल्म के खिलाफ जारी प्रदर्शनों पर उन्होंने कहा, मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं और उनके इतिहास या भूगोल में नहीं जाता। एक दिसम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को साल के शुरु से ही काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

जयपुर में शूटिंग के दौरान राजपूत समुदाय के समूह करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला किया था। फिल्म प्रतिबंध की मांग कर रहे इस समूह का दावा है कि पद्मावती में इतिहास को तोडमरोड कर पेश किया गया है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं शाहिद कपूर, रानी पद्मावती के पति राजा रावत रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended