संजीवनी टुडे

Bigg Boss 11: कैप्टन नॉमिनेट करने के लिए पुनीष ने दिए घर वालो के ये नाम

संजीवनी टुडे 07-11-2017 10:38:37

Bigg Boss 11 These names of the house given by Punish to the Captain Nominate

मुंबई। टीवी के कंट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस 11' को शुरू हुए एक महीने से टाइम   हो गया है। शो में लगातार सभी कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहे हैं। रविवार को घर से ढिंचैक पूजा के बाहर जाने के बाद सोमवार को इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान
इस दौरान कैप्टन पुनीष को बिग बॉस ने खास पावर देते हुए घरवालों में से उन 7 सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए कहा, जो शो में कम नजर आ रहे हैं। इसके बाद पुनीष ने हर बार वीकेंड का वार में सलमान द्वारा बताए गए सदस्यों के नामों को देखते हुए 7 सदस्यों का नाम लिया।

इनमें पुनीष ने बेनाफ्शा, हितेंन, सपना, लव, मेहजबीन, सब्यसाची और प्रियांक शर्मा का नाम लिया। जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से इन्ही 7 सदस्यों में से किन्ही 2, 2 सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए कंफैशन रूम में बुलाया इस दौरान शिल्पा को नॉमिनेशन की यह पूरी प्रक्रिया एक सीक्रेट रूम में दिखाई गई।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

यहां ज्यादातर घरवालों ने बेनाफ्शा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। घरवालों ने इसका कारण बताया कि वह सबसे ज्यादा अनहाइजिनिक हैं और बिलकुल साफ-सफाई नहीं रखती हैं। इस प्रक्रिया में हितने और सब्यसांची सेफ हो जाते हैं और घर से बेघर होने के लिए बेनाफ्शा, प्रियांक, सपना, लव और मेहजबीन नॉमिनेट होते हैं।

वहीं दूसरी और घर में एक और हंगामा होता है। घर में सुबह के वक्त प्रियांक शर्मा और अर्शी के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है। इस दौरान दोनों एक दूसरे को काफी कुछ बोलते हैं। एक ओर प्रियांक अर्शी को बे-थू-गम कहते हैं, वहीं इसके बाद अर्शी का पारा काफी चढ़ जाता है जिसके बाद आकाश और अर्शी मिल कर प्रियांक को हिना खान का डोग कहते हैं।हालांकि, उनकी इन बातों पर प्रियांक कोई रिएक्शन नहीं देते हैं। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended