संजीवनी टुडे

VIP ट्रीटमेंट: राम रहीम और हनीप्रीत को जेल में नहीं दिया जा रहा कोई वीआईपी उपचार: कृष्ण लाल पंवार

संजीवनी टुडे 14-11-2017 18:36:13

VIP Treatment No VIP treatment being given to Ram Rahim and Honeypreet in jail Krishna Lal Panwar

नई दिल्ली। रोहतक जेल से जमानत पर बाहर आए युवक राहुल जैन ने राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की बात पर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत को जेल में कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। पंवार ने कहा, "उन लोगों को जेल मेनुअल के हिसाब से खाना दिया जाता है जो खाना दूसरे कैदियों को मिलता है। 

VIP ट्रीटमेंट पर हरियाणा के मंत्री ने दी सफाई


 मंत्री पंवार ने कहा, "20 मिनट से ज्यादा कोई वक्त मिलने के लिए नहीं दिया जा रहा है। राम रहीम को दूसरे कैदियों से अलग ट्रीट नहीं किया जा रहा है। ये सब निराधार बातें हैं।'

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो 

जेल से बाहर आए राहुल जैन ने किया दावा 

जेल से बाहर आए राहुल जैन ने दावा किया की- "बाबा को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। बाबा को जेल की गाड़ी में बाहर से खाना आता है। खाना खिलाने से पहले जेल के अफसर पहले खुद खाते हैं, फिर गुरमीत राम रहीम को खिलाया जाता है। इसकी वीडियोग्राफी की जाती है। राहुल जैन ने बताया की  जिस दिन से बाबा जेल में गया है, वहां रह रहे कैदी परेशान हैं। राम रहीम कोई काम नहीं कर रहा है, जबकि जेल प्रशासन कह रहा है कि उसे मेहनताना दिया जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। गुरमीत के जेल में आने के बाद एक कैदी को दूसरे कैदी से भी मिलने नहीं दिया जाता।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

राहुल ने कहा, "जेल एडमिनिस्ट्रेशन का बिहेवियर दूसरे कैदियों के लिए अच्छा नहीं है। जब इनके कोई परिजन मिलने आते हैं तो उन्हें 20 मिनट से ज्यादा का वक्त नहीं दिया जाता। उधर, बाबा के लोगों को एक-एक घंटे से ज्यादा का वक्त दिया जाता है।"
 राहुल ने बताया की जब राम रहीम को सुनारिया जेल में लाया गया था, तो सबको अंदर बंद कर दिया गया था। कैदियों के हर रोज मिलने का वक्त भी खत्म कर दिया गया था। शुरुआत में कई दिन तो टंकी का पानी पीना पड़ा। कैदियों को जो अखबार पढ़ने के लिए मिलते थे, उनमें राम रहीम की खबरें पहले ही काट दी जाती थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended