संजीवनी टुडे

प्रौद्योगिकी दावों पर हीट को चालू करना

संजीवनी टुडे 03-11-2017 22:27:43

Turning heat on technology claims

डेस्क। नई प्रौद्योगिकियों के प्रदर्शन की पुष्टि करना आवश्यक है। जहां ऊर्जा का संबंध है, यह संभवतः और भी अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है, लोगों के आराम और जीवन व्यय के दायरे में। नियमित परिचालन स्थितियों के तहत लोगों के घरों में होने वाले क्षेत्र परीक्षण, कंपनी के दावों का आकलन करने का एक निश्चित तरीका है। और जहां आवश्यक हो, देखकर, मुख्य धारा में एक चिकनी रोल-आउट सुनिश्चित करने के लिए काम किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

  

हमारी उत्पाद प्रदर्शन टीम ने अभी फिशर फ्यूचर हीट के लिए एक फील्ड परीक्षण पूरा किया है, जो कि इसके नए इलेक्ट्रिक स्टोरेज हीटर के प्रदर्शन को देख रहा है। इसमें घरों में फिशर के पांच सिस्टम की स्थापना, विद्यमान इलेक्ट्रिक हीटिंग की जगह, साथ ही साथ दो मौजूदा प्रतिष्ठानों का विश्लेषण शामिल था। यह विशेष रूप से आराम, बिजली की खपत, चलने की लागत और उत्तरदायित्व पर था।


जेम्स रसेल, एनर्जी सेविंग ट्रस्ट तकनीकी विकास प्रबंधक ने समझाया: "शुरू में, एक कंपनी हमारे साथ काम करने में दिलचस्पी रख सकती है।  आजादी के महत्व और हमारे सत्यापन की पहुंच के अनुसार। फिर हम इस बात के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए मिलेंगे कि वे क्षेत्र परीक्षण से क्या हासिल करना चाहते थे, और वे जो दावा करना चाहते थे। 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

"फिर घरों का एक प्रतिनिधि नमूना लेने का मामला है - आम तौर पर 10 से 15, लेकिन वेरिएबल - दावों को देखने के लिए डेटा जेनरेट करने के लिए आवश्यक है। यह कुछ ऐसा है जो हम कुछ अन्य संगठनों की तुलना में अधिक आसानी से कर सकते हैं, घरेलू के साथ हमारे नियमित संपर्क के साथ, हम सामाजिक मीडिया के माध्यम से प्रतिभागियों की भर्ती कर सकते हैं। संभवतः उपयुक्त घरों के लिए मानदंड को कम करने के लिए हमारा होम एनालिटिक्स टूल का उपयोग भी किया जाता है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From technology

loading...
Trending Now
Recommended