संजीवनी टुडे

घर में सो रही महिला की अज्ञात लोगो ने की गला दबाकर हत्या

संजीवनी टुडे 16-07-2017 22:34:49

Unidentified people of the sleeping woman at home strangled killing

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के भिंड में घर में सो रही महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात देहात थाना क्षेत्र के बक्सीपुरा गांव में शनिवार रात 9 से 12 बजे के बीच हुई। देहात थाना टीआई शेर सिंह का कहना है घटनास्थल से महिला की टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं। चेहरे पर भी चोट के निशान हैं।

 

पुलिस का कहना है महिला की हत्या में 2-3 लोग हो सकते हैं। पति का कहना है रात 12 बजे में उठा तो पत्नी का शव देखा। इसके बाद मृतका के मायके पक्ष को सूचना दी गई। मृतका के भाई रात 3 बजे बक्सीपुरा गांव पहुंचे तब पुलिस को सूचना दी गई। था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया, जिला अस्पताल में 3 डॉक्टरों के पैनल ने पीएम किया है।

देहात थाने के बक्सीपुरा गांव निवासी राजवीर नरवरिया और उनकी पत्नी निराशा (28) शनिवार रात 9 बजे घर के आंगन में पलंग बिछाकर बच्चों के साथ सोए थे। रात में करीब 12 बजे पति की आंख खुली तो पत्नी अपने पलंग पर नहीं थी। पुलिस का कहना है पति ने पत्नी को तलाश किया तो आंगन में बिछे पलंग से करीब 20 मीटर की दूरी पर गोड़ा में निराशा का शव पड़ा देखा। राजवीर ने अपने परिजन को बताया। जेठ भूरे नरवरिया ने रात 1:30 बजे निराशा के मायके बरोही थाने के बेंदीपुरा में फोन किया।

पुलिस ने कहा की,  घर के पास गोड़ा में शव मिला है। पति ने घटना के बारे में अज्ञानता जताई है। प्रथम दृष्टया तो मामला हत्या का ही है। हत्या का सुराग लगाने महिला के पति और ससुराल वालों से पूछताछ करेंगे।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended