संजीवनी टुडे

UP बीजेपी सांसद ने खोला मोर्चा, कहा- पार्टी प्रत्याशी का खुलकर विरोध करेंगे

संजीवनी टुडे 12-11-2017 12:10:00

UP BJP MP opened the front said Will openly oppose party candidate

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में नगर निकाय चुनाव के ऐलान हो चुका है। सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई है। लेकिन बीजेपी के नेताओ ने यूपी निकाय चुनावो में पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

निकाय चुनाव में कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा को हराने की बात कही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की तर्ज पर बृजभूषण ने भी गोंडा की जनता से 'मन की बात' की और उसमें वह भावुक हो गए। 

उन्होंने कहा कि वह नवाबगंज नगर पालिका के लिए पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी का खुलकर विरोध करेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें लोकसभा की सदस्यता ही क्यों न गंवानी पड़े। 

बीते विधानसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी के स्थानीय संगठन से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद ने अपने संसदीय कार्यालय परिसर ‘गोनार्द लान’ में शहर की जनता से बात करने के लिए ‘मन की बात’ कार्यक्रम आयोजित किया।

समर्थकों से खचाखच भरे पण्डाल में सांसद जब बोलने के लिए खड़े हुए तो बहुत भावुक हो गए। 

उन्होंने टिकट बंटवारे को लेकर संगठन पर करारा आरोप मढ़ा। सिंह ने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर हमसे (पिता-पुत्र) संगठन ने एक बार चर्चा तक नहीं की।  पार्टी नेतृत्व को गुमराह किया गया। ऊपर तक सही बात नहीं पहुंचाई गई। 

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अपने गृह क्षेत्र नवाबगंज में पार्टी का प्रत्याशी उतार दिया है। भले ही उसे पार्टी का चुनाव चिन्ह नहीं मिला है। 

सांसद ने कहा कि नवाबगंज में पार्टी ने जिसे प्रत्याशी घोषित किया है, वह बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं की भी बहुत करीबी रही हैं और उनके समय में भी अध्यक्ष रह चुकी हैं। उनकी सगी देवरानी को समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया है।’’ 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended