संजीवनी टुडे

घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 13-11-2017 19:45:54

नई दिल्ली। आज हम आपको राजस्थान के जोधपुर जिले में हुई घटना के बारे में बता रहे है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारी के अनुसार, पंचोलिया नाडी क्षेत्र में घर के बाहर नशे में सो रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया। महिला ने बताया कि, वह अपने पति के साथ रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी।

>

देर रात वहां से लौटी थी। रात को महिला और उसका पति घर के बाहर ही खाट पर सो गए। देर रात करीब पौने एक बजे एक बाइक पर तीन युवक वहां आए। उनमें से दो युवकों ने बारी-बारी महिला के साथ दुष्कर्म किया था। तीसरा युवक रैकी कर रहा था। महिला ने यह भी कहा कि, कार्यक्रम में मैंने परिवार के साथ शराब पी थी। जिस कारण मैं नशे में थी। जब युवक आए तो मैं नशे में होने के कारण उनका विरोध नहीं कर पाई। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

इस संबंध में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। यह पूरी घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जब फुटेज देखे गए तो उसमें महिला के साथ गैंगरेप की वारदात नजर आई। बाद में पुलिस को पीड़ित ने यह फूटेज भी सौंप दिए। जिसके आधार पर मामले की जांच पुलिस कर रही है। 

यह भी पड़े: PICS: प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन के लिए करवाया WEIRD फोटोशूट

 

 

watch video: 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर: मात्र 2 लाख में प्लॉट के मालिक बने: 09314188188
Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended