संजीवनी टुडे

आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह की मां शबनम पर लगाए आरोप।

संजीवनी टुडे 18-10-2016 15:08:13

Akanksha Sharma Yuvraj Singhs mother Shabnam at the charge

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' की शुरुआत के साथ ही विवादों का आग़ाज़ भी होने लगा है। ताज़ा मामला शो की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा और क्रिकेटर युवराज सिंह की फ़ैमिली से जुडा है आकांक्षा ने बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले यह खुलासा किया था कि वो क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी हैं और उनकी शादी युवराज के बड़े भाई जोरावर सिंह से हुई थी जो चार महीने ही चल पायी थी। साथ ही उन्होंने इशारे-इशारे में युवराज सिंह की मां शबनम पर भी आरोप लगाए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -0931416616


 दूसरी तरफ, शबनम इस पारिवारिक मामले को और नहीं उछालना चाहतीं। अपनी बात को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि अगर किसी को यह सब कहकर शांति मिलती है, तो वो कुछ और नहीं कहेंगी। जिसे जो कहना है कहे। शबनम आगे कहती हैं- ''मैं चाहती तो मैं भी अपने तरफ की कहानी सबको सुना सकती हूं, लेकिन मैं फिलहाल कुछ नहीं कहूंगी। शबनम का यह भी कहना है कि मैं तो इस बात से चकित हूं कि उसने दो-ढाई साल पहले यह रिश्ता क्यों नहीं तोड़ा। 

अभी उसके पास एक प्लेटफॉर्म है तो वह कुछ भी कर सकती है, लेकिन लोगों को यह पता होना चाहिए कि तलाक़ किसने पहले फाइल किया है।'' जोरावर और आकांक्षा की शादी लंबे समय तक चल नहीं पायी। अब भी दोनों का तलाक़ का केस अदालत में है। आकांक्षा ने बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर यह बातें कहीं कि वह अपनी शादी से दुखी थीं। उन्हें लगा था कि वह एक अच्छे परिवार में जा रही हैं। लेकिन वह काफी निराश हुई थीं। उन्होंने आगे यह भी कहा था कि उन्हें अपने पति से कोई शिकायत नहीं है। अब देखते हैं कि आकांक्षा आने वाले दिनों में और किन रहस्यो का खुलासा करती हैं।

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended