संजीवनी टुडे

प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने होटल पहुंची पत्नी फिर हुआ कुछ ऐसा..

संजीवनी टुडे 18-06-2017 17:08:16

Together with the lover the wife came to the staggering play again

बरेली। यहां एक युवती को उसके पति ने प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगेहाथों पकड़ लिया। युवती अपने प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने आई थी, तभी उसका पति वहां आ गया। पति ने पुलिस को बुलाया और प्रेमी को गिरफ्तार करवा दिया। युवती अपने साथ करीब डेढ़ लाख के जेवरात व बीस हजार रुपए लेकर पहुंची थी।

 

बदायूं के बिनावर में रहने वाली युवती शिक्षा विभाग में अनुदेशक है। तीन साल पहले सहेली के माध्यम से बरेली के वीर सावकरनगर निवासी युवक से मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। घर वालों के विरोध के बावजूद पिछले साल 15 फरवरी को उसने प्रेम विवाह कर लिया। छह महीने पहले उसे एक बेटा भी हुआ। 

पिछले कुछ दिनों से युवती की गतिविधियां देखकर पति को शक हुआ था। इसके बाद एक दिन पति ने युवती का मोबाइल लिया और वॉट्सएप हैक कर लिया। इस तरह पत्नी के सभी मैसेज उसके फोन पर भी आने लगे। पत्नी सट्टे के बारे में और मिलने के लिए अपने प्रेमी से जो भी मैसेज करती वह सारे पढ़ लेता। युवती को रंगेहाथ पकड़ने के लिए शुक्रवार को पति ने कहा कि वह लखनऊ अपनी ननिहाल जा रहा है।

मगर बरेली में ही दोस्त के घर रुक गया। उसके जाते ही पत्नी ने पूर्व प्रेमी को वॉट्सएप किया और मिलने की बात तय की।शनिवार सुबह युवती एक होटल में पहुंच गई। इसके कुछ ही देर में पति भी होटल पहुंच गया। उसने देखा कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे से बाहर निकल रही है। उसने दोनों को वहीं पकड़ लिया और पुलिस बुला ली। 

इस दौरान पति सड़क पर चीखकर पत्नी की बेवफाई बताने लगा। हंगामा बढ़ा तो पुलिस सभी को कोतवाली ले आई। युवती का कहना है कि पति को शादी से पहले ही पता था कि उसके कई ब्वायफ्रेंड हैं, सट्टा लगाने के बारे में भी पति को पता था। युवती ने बताया, चैंपियन ट्रॉफी में पाकिस्तान व इंग्लैंड के मैच में वो 40 हजार हार चुकी है। युवती के बदायू निवासी युवक प्रेम संबंध थे। उसी के जरिये वह सट्टे में रकम लगाती थी। 

युवती के बैग से करीब डेढ़ लाख के जेवरात व बीस हजार रुपए मिले। यह सब वह सट्टा में लगाने के लिए लेकर आई थी। इस मामले पर इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने कहा- पति की सूचना पर महिला को युवक के साथ होटल में पकड़ा गया था। आपत्तिजनक स्थिति नहीं थी। महिला ने कहा कि वह सट्टा खेलने आई थी। पकड़े गए युवक का चालान कर महिला को परिचितों के सुपुर्द कर दिया गया। 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended