संजीवनी टुडे

जम्मू-श्रीनगर #National Highway पर हाई अलर्ट!!

संजीवनी टुडे 29-11-2016 17:43:37

After the terrorist attacks in Jammu Srinagar National Highway on high alert

ऊधमपुर। नगरोटा तथा रामगढ़ में मंगलवार को हुए दो आतंकी हमलों के बाद जिला ऊधमपुर तथा जिला रियासी में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नगरोटा इलाकों में हुए आतंकी हमले के उपरांत जहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर सतर्कता बरती जा रही है तो वहीं आधार शिविर कटड़ा तथा भवन की तरफ जाने वाले मार्ग व भवन पर पैनी निगाह रखी जा रही है। वहीं जम्मू में आतंकी हमले के बाद ऊधमपुर जिला प्रशासन भी पूरी तरह से सर्तक हो गया है। 

मंगलवार को जिला विकास आयुक्त नीरज कुमार और एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में टिकरी पुलिस पोस्ट के बाहर राजमार्ग पर विशेष नाका लगाया गया और सभी आने-जाने वाले वाहनों की जांच की गई। जम्मू प्रांत के विभिन्न इलाकों में अब तक हुए आतंकी हमलों में राजमार्ग के जरिए ही आतंकियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन एवं सुरक्षा बलों की ओर से राजमार्ग पर पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई थी। खासकर ऊधमपुर स्थित सेना के उतरी कमान मुख्यालय सहित अन्य सेन्य शिविरों के चलते जिला प्रशासन एवं सुरक्षाबलों की ओर से विशेष एहतियात बरती जा रही है। 

वाहनों सहित आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर भी कड़ी नजर रखने की कोशिश की जा रही है। ऊधमपुर जिले के जिला मुख्यालय सहित, रामनगर, चनैनी सहित आसपास के सभी इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने लोगों से भी अपील है कि अगर किसी प्रकार की आशंका या संदिज्ध गतिविधि को सूचना मिलती है तो तुरन्त जिला या पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी जाए।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended