संजीवनी टुडे

कार खींचे जाने से पहले मां की गोद में नहीं था बच्चा, दूसरा वीडियो आया सामने

संजीवनी टुडे 12-11-2017 19:26:08

The second video came in front of the car before the car was pulled the baby was not in the lap the video

नई दिल्ली। मुंबई से ट्रैफिक पुलिस का बेहद ही असंवेदनशील चेहरा सामने आया है। यहां मुंबई ट्रैफिक पुलिस एक ऐसी गाड़ी को बांध कर ले गई जिसमें एक महिला अपने नवजात बच्चे को दूध पिला रही थी। महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से कई बार छोड़ देने की गुहार की लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। इस मामले में कल ही एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। महिला और उसके सात महीने के बच्चे समेत एक कार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस द्वारा खींचे जाने के वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है। 

>

पहले वीडियो में पुलिस उस कार को खींचते हुए दिख रही है जिसमें एक महिला अपने 7 महीने के बच्चे को गोद में लेकर बैठी है और उसे दूध पिला रही है, लेकिन जो दूसरा वीडियो इस वक्त सामने आया है उसे देखकर लग रहा है कि वह कार के खींचे जाने के तुरंत पहले का है। जिसमें बच्चा कार से बाहर है। इस नए वीडियो में पुलिस कार को ले जाने से पहले महिला से बाहर निकलने के लिए कह रही है। पुलिस के अनुसार, महिला के पति ने व्यस्त एसवी रोड पर कार खड़ी कर दी। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

>

कार की वजह से यातायात बाधित हो रहा था। इस पर ट्रैफिक पुलिस क्रेन के साथ मौके पर पहुंची। जैसे ही वैन कार को ले जाने वाली थी, महिला बच्चे के साथ कार में जाकर बैठ गई। पुलिस ने उससे बाहर आने का अनुरोध किया। वीडियो में महिला पुलिस पर चिल्ला रही है और बता रही है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और बच्चे को फीड करा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दंपति को पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पति ने जुर्माना भरा और मामला सुलझा गया।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

watch video :

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended