संजीवनी टुडे

केरल HC में महिला की याचिका, कहा- जबरन धर्म परिवर्तन कर बनाया सेक्स स्लेव!

संजीवनी टुडे 11-11-2017 14:11:57

The petition of a woman in Kerala HC said sex slave created forcibly converted to religion

नई दिल्ली। केरल हाईकोर्ट में 25 साल की एक महिला ने जबरन धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल करवाने को लेकर याचिक दायर की है। याचिक में महिला ने दावा किया है कि उसे जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल कराने की कोशिश की गई। इसके अलावा महिला ने 'सेक्स स्लेव' बनाकर रखे जाने का भी दावा किया।

यह भी पढ़े: इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

यह याचिका स्वयं महिला ने हाई कोर्ट में दायर की है। इसमें कहा गया गया है कि याचिकाकर्ता जबरन धर्मांतरण, फर्जी शादी और यौन दासता के प्रयास की पीड़िता है। केरल की रहने वाली याचिकाकर्ता का गुजरात के जामनगर में जन्म और पालन पोषण हुआ था। 

याचिका में महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया और कहा, ‘सऊदी अरब पहुंचने के बाद इसने अपना असली रंग दिखाया। यह शख्स सेक्स स्लेव के तौर पर काम करने के लिए मजबूर कर रहा है। इसकी सीरिया ले जाने की अन्य योजनाएं भी हैं। 

यह भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

इन्होंने मुझसे कहा कि वह कुछ दिनों के अंदर ही सीरिया ले जाएंगे। आईएसआईएस के आतंकवादियों के हाथों मुझे बेचने की भी इनकी योजना थी। उन्होंने उसे इस्लामिक कक्षाओं में शामिल होने और जाकिर नायक के वीडियो देखने के लिए मजबूर किया।’

बता दें, लड़की किसी तरह से इंटरनेट के जरिये अपने परिवार वालों से संपर्क कर पाई और उन्होंने उसे बचाया। 4 अक्टूबर को लड़की फरार होने में कामयाब हो गई और वापस अहमदाबाद आ गई।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From national

loading...
Trending Now
Recommended