संजीवनी टुडे

गौरक्षकों ने फिर दोहराया पहलू हत्याकांड, दो युवकों पर चलाई गोली

संजीवनी टुडे 12-11-2017 15:58:55

राजस्थान। अलवर जिले में पहलू खान हत्याकांड की तरह  हॉल ही में एक और मामला सामने आया है। जिसमे दो मुस्लिम युवकों को गौरक्षकों ने रोककर पहले तो जमकर पिटाई की। फिर उन्हें गोली मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर है। युवक के परिजन में इस घटना में गौरक्षकों के साथ पुलिस द्वारा भी पिटाई करने का आरोप लगा रहे हैं। 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

 

 इस घटना में एक युवक उमर खान की मौत हो गई है। मृतक उमर के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सलाय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की सूचना के बाद बड़ी संख्या में मेव समाज के लोग अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के साथ हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गाय लेकर जा रहे मुस्लिम युवकों के साथ मारपीट की, इनकी गोली मार कर हत्या की गई और अंग-भंग किया गया। मेव समाज के लोगों ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

फिलहाल मामले की रिपोर्ट गोविंदगढ़ थाने में दर्ज की जा रही हैं। गौरतलब है कि अलवर जिले के बहरोड़ में 3 अप्रैल को गोरक्षकों द्वारा पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिसमें जांच के बाद सभी को क्लीन चिट दे दी थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended