संजीवनी टुडे

नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ कोच ने किया रैप

संजीवनी टुडे 18-07-2017 09:34:10

The coach kicked with the national kabaddi player

नई दिल्ली। दिल्ली में एक नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ रेप की संवेदनता वारदात हुई है। देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गया यहां एक राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी के साथ रैप की सनसनीखेज विदतत हुई है। इतना ही नहीं दो नाबालिग बच्चियों को भी दरिंदों ने होवस का शिकार बना दिया उन्हें मरा हुआ समझकर झाड़ियाँ फेंककर चले गए थे। दोनों ही मामलों में पुलिस केस दर्ज करके जांच कर रही है। 

दिल्ली में एक जूनियर लेवल की राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी का आरोप है कि 9 जुलाई को वह छत्रसाल स्टेडियम गया था। वहां उसे एक व्यक्ति मिला वह खुद को स्टेडियम के प्रशासक और कोच बताया। उसकी उम्र करीब 30 साल थी उसने घूमाने के बहाने से कबड्डी खिलाड़ी को अपनी कार में बैठा लिया था।

 

यह भी पढ़े: वीडियो: अभिनेत्री लिसा एप्पलटन बिना इनरवियर के उतरी समुद्र में नहाने, फिर...

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दूर आगे ले जाने के बाद आरोपी ने उसके गर्दन पर फड़फड़ा मार दिया। और वह बेहोश हो गयी होश आया तो वह एक फ्लैट में थी इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रैप किया। वह फिर से गायब हो गया अगले दिन आरोपी पीड़िता को रास्ते में छोड़ दिया वार्तात के बारे में बताने पर जान मारने की धमकी दी। 

लगभग एक हफ्ते के बाद, विदर्भ में मॉडल टाउन थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहहर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस का एक दल आरोपी कोच की तलाश में है। 


वहीं, राजधानी दिल्ली के बावना इलाके में नाबालिग के बच्चे को हवाना की शिकार बनाने के लिए  संवेदनता घटना सामने आई है। यहां दो नाबालिगों के साथ रैप कर आरोपी ने उनको समझ लिया था। अगले दिन सुबह परिजनों को लहुलुहान बाखियां मिली हैं। उनको अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended