संजीवनी टुडे

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या कहा -'अगर मैं उसे ना मारता तो वो मुझे मरवा देती'

संजीवनी टुडे 16-07-2017 13:16:08

The boyfriend told the murder of his girlfriend If I did not kill him then he would have killed me

नई दिल्ली : जवां क्षेत्र के गांव गढि़या में शादी से इन्कार पर युवती मछला की हत्या में गिरफ्तार वीरेश उर्फ बंची ने खुद की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। पांच दिन पहले फायरिंग  होने की जानकारी पुलिस को दी है। साथ ही कहा है कि यदि उसे नहीं मारता तो वह मुझे मरवा देती। इसे भी एसएसपी राजेश पांडेय ने जांच के बिन्दुओं में शामिल कर लिया है। उनका कहना है कि प्रेम में असफल होने पर वारदात को अंजाम दिया गया। सभी आरोपों की जांच की जाएगी।मछला के बेरहमी से कत्ल के बाद ही उसके गांव के ही घर के सामने रहने वाले वीनेश उर्फ बंटी का नाम उजागर हो गया था। इस पर एसओ अमित कुमार ने देर रात टीम के साथ उसे तेजपुर पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया।

उसकी  निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खुर्पी व खून से सने कपड़े आदि बरामद कर लिया। बाद में उसने हत्या किया जाना स्वीकारते हुए बताया कि वह उसके कत्ल के इरादे से घर में नहीं घुसा था। मगर मौके पर ऐसे हालात बन गए कि हत्या हो गई। इस मौके पर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, सीओ प्रथम व सीओ तृतीय भी मौजूद रहे। 


अगर मैं न मारता तो वो मरवा देती
प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सामने आरोपी ने हत्या करना स्वीकारते हुए बताया कि उसके युवती से करीब छह-सात साल से प्रेम संबंध थे। दोनों परिवार इसके विरोध में थे। फिर भी जब युवक के घर उसका रिश्ता लेकर कोई आता तो युवती विरोध में खड़ी हो जाती। एक बार तो रिश्ता लेकर आए लोगों के सामने ही मेरा हाथ पकड़ लिया था और कहने लगी कि पहले मुझे मार दो, फिर तुम शादी कर लेना। इस पर मैंने मछला से ही शादी का निर्णय लिया।

करीब सवा माह पहले अचानक एक दिन मछला को उसकी बड़ी बहन के घर छतारी उसकी डिलीवरी होने के कारण भेज दिया गया। इससे पहले से ही वह मछला की हर जरूरत का ध्यान रखता था। वहां जाते समय उसने खर्चा मांगा तो वीनेश ने उसे 4 हजार रुपये दिए। उसने कपड़े भी मांगे तो कहा कि वह उसे दे आएगा। बाद में जब वह उसे कपड़े देने पहुंचा तो वहां उसे कुछ युवकों ने घेरकर पीटना चाहा। वह उस दिन तो कुछ समझ नहीं पाया और किसी तरह बचकर गांव आ गया।

एक दिन मछला ने कहा कि उसे कुछ जेवर बनवा दे। इस पर युवक उसके लिए एक कौंधनी, जंजीर व अंगूठी बनवाकर देने छतारी गया तो वहां उसे फिर घेर लिया गया और जमकर पीटा गया। जब उसने युवकों से पीटने का कारण पूछा, तभी मछला वहां आ गई और कहा कि यह तुम्हें पिटवा रही है। वह उसी समय समझ गया कि यह किसी के प्यार में फंस गई है। उसे वहां रात 11 बजे तक बंधक बनाए रखा गया। इसके बाद वह किसी तरह छूटकर पैदल गांव आ गया। फिर दोनों में कोई संपर्क नहीं हुआ।

अब आठ दिन पहले युवती गांव लौटी तो उसने बातचीत की कोशिश की। इस पर युवती उसे जान से मरवाने की धमकी देने लगी। दो दिन उसके घर पर बदमाशों ने चढ़ाई की। दोनों दिन रात में घर में जगार हुई, शोर मचा तो बदमाश भाग गए। दो दिन पहले युवती ने उसके पिता को आमना-सामना होने पर बेवजह गालियां दीं और चप्पलों से पिटाई तक कर दी। गुरुवार को खुद वीनेश ने मिलना चाहा तो युवती ने ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

<div class="video-container >

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now