संजीवनी टुडे

कथित सीडी: कांग्रेस नेता शक्ति सिंह ने हार्दिक को बताया सरदार पटेल का वंशज

संजीवनी टुडे 14-11-2017 12:42:23

The alleged CD Congress leader Shakti Singh told Hardik Descent of Sardar Patel

अहमदाबाद। गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने चुनावी राजनीति को गरमा दिया है। वही कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने हार्दिक पटेल का बचाव किया है और हार्दिक को भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सरदार पटेल का वंशज बताया है। कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा  बौखला गई है। इस बयान के खिलाफ भाजपा ने राजकोट में प्रदर्शन किया है। 

यह भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

वहीं हार्दिक पटेल ने सीडी को फर्जी बताते हुए इस साजिश के पीछे भाजपा का हाथ बताया हैं।  अब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है। 

हालांकि भाजपा का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है। केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने कहा कि भाजपा इस तरह की राजनीति नहीं करती है। 

सीडी पर हंगामा बढ़ने के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के शख्स सामने आए और दावा किया कि उनके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

अभी अश्विन सेक्स सीडी को लेकर दावा ही कर रहे थे कि इस बीच सामने आई इन तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया। इन तस्वीरों में अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि 5 नवंबर को एबीपी न्यूज से बातचीत में भी हार्दिक ने पहले ही इस तरह की सीडी सामने आने की आशंका जताई थी। 

उधर, अश्विन के साथ अपनी तस्वीरों पर तो केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया अब तक कुछ नहीं बोले हैं लेकिन सीडी पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended