संजीवनी टुडे

SDM के शव का पोस्टमार्टम कराने से परिजनों ने किया इंकार, डॉक्टरों पर लगाए आरोप

संजीवनी टुडे 17-07-2017 20:54:47

 

बांसवाड़ा। नदी हादसे में कुशलगढ़ के एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा के शव का सोमवार को भी पोस्टमार्टम नहीं किया गया। नदी में बहे एसडीएम मीणा का शव दो दिन बाद रविवार को हादसे के बाद घटनास्थल से करीब 25 किमी दूर अनास नदी के किनारे मिला था। एसडीएम के परिवाजन इस मामले को हादसा नहीं बल्कि हत्या करार देते हुए शव लेने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में एफआईआर दर्ज होनेे के बाद शव ले लिया गया।

 
 
 
 

एफआईआर दर्ज होने के बाद मीणा का शव पोस्टमार्टम के लिए बांसवाड़ा लाया गया। वहां सोमवार को परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि वे यहां पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे क्योंकि यहां के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं है। यह आरोपियों से मिले हो सकते है। परिजन उदयपुर मेडिकल कॉलेज या जयपुर के एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़े: शव का पोस्टमार्टम कराने रिक्शे पर ले गए जीआरपी के कॉन्स्टेबल

गौरतलब हो कि एसडीएम के शव मिलने के बाद से ही उनका बेटा संदीप अपनी पिता की हत्या का संदेह जता रहा है, क्योंकि शव पर कई जगह चोट के निशान है तथा शव नग्नअवस्था में मिला था। पुलिस ने कलिजरा थाने में परिजनों की रिपोर्ट पर वाहन चालक अशोक बागड़ी के खिलाफ एसडीएम की हत्या और अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी जांच एसपी कालूराम रावत ने डीएसपी जीवनसिह राणावत को सौंपी है। 

कुशलगढ़ एसएचओ रामेश्वरलाल ने बताया कि परिजन सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। शव पर चोट के निशान को देखते हुए परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। ड्राईवर के खिलाफ दर्ज मामले की जांच की जा रही है।]

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From national

Trending Now