संजीवनी टुडे

रात को घर में घुसा चोर, दंपति ने बुरी तरह पीटा

संजीवनी टुडे 19-10-2016 19:21:45

Thieves broke into the house at night couple beaten

हरिद्वार। हरिद्वार में रेलवे कॉलोनी के एक आवास में आधी रात एक चोर घुस आया। मगर चोर की किस्मत फूटी थी कि उसने गलत समय पर एंट्री कर दी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

अभी तक पति पत्नी जाग ही रहे थे कि उन्होंने हलचल सुनकर उसे दबोच लिया। चोर को दौड़ा दौड़ाकर इतना पीटा कि उसके कपड़े तक फट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अधमरी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है।

सूत्रों के अनुसार-
रात करीब1:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर रेलवे कॉलोनी से एक कॉल आई। जिसमें परिवार ने बताया कि उनके घर में चोर घुस आया है। मायापुर पुलिस चौकी से 2 सिपाही कॉलोनी पहुंचे तो फटे कपड़ों में चोर अधमरी हालत में था। परिवार ने बताया कि चोर दबे पांव उनके घर में घुसा और चोरी करने से पहले आस पास का मुआयना कर रहा था। तभी इसकी भनक पति पत्नी को लग गई और उन्होंने चोर को पकड़ लिया। दौड़ा दौड़ाकर पीटते हुए सारा गुस्सा शांत किया गया। चोर की हालत देखकर पुलिस उसे कोतवाली के बजाय सीधे जिला अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे भर्ती कर लिया। 

होश आने का है पुलिस को इन्तजार- 
बेहोशी में होने के चलते अगली सुबह तक भी पुलिस को अपना नाम तक नहीं बता पाया। कोतवाली प्रभारी योगेन्द्र पाल सिंह भदौरिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का इलाज किया जा रहा है। होश आने पर उससे पूछताछ कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended