संजीवनी टुडे

टेरर फंडिंग मामला : सैयद अली शाह गिलानी का सहयोगी, देविंदर सिंह गिरफ्तार, वीडियो

संजीवनी टुडे 11-08-2017 21:05:34

 

श्रीनगर। टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने देविंदर सिंह को उसके निज आवास से गिरफ्तार कर लिया है। जैसा की आप वीडियो में देख रहे है, देविंदर सिंह के पास से पुलिस ने छापा मारकर आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। 

जिन ठिकानों पर छापेमारी की है वो देविंदर सिंह नाम के शख्स से जुडी हुई है। देविंदर सिंह बहल अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का सहयोगी बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है की, देविंदर सिंह के जम्मू में स्थित आवास स्थान से नोटों से लबालब भरी हुई पेटिया मिली है। इस एक कमरे में देविंदर सिंह ने करोड़ो रूपये छुपा रखे थे, जिनसे वो आतंकवादी घटनाओ को अंजाम देने वाला था।

यह भी पढ़े: जोड़ों के दर्द से राहत पाने के लिए करे टमाटर का इस्तेमाल


इस मामले में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के मुखौटा संगठन पाकिस्तान स्थित जमात उल दावा के प्रमुख हाफिज सईद को आरोपी बनाया गया है। साथ ही देविंदर सिंह के पास से पुलिस ने प्याज को काटकर उसके अन्दर रखे गए छुपाये गए ड्रग भी बरामद किया गया है। और उसी कमरे के अंदर एक गुफा से कई प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री मिली। माना जा रहा है कि, इससे अलगाववादी नेताओं का असली चेहरा सामने आ जाएगा। इन सुरागों में अस्थिरता पैदा करने और कश्मीर में बड़ी हिंसा को अंजाम देने की पूरी योजना का कच्चा चिट्ठा है। NIA की टीम ने टेरर फंडिंग के मामले में और गहराई से जांच शुरू कर दी है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended