संजीवनी टुडे

मोदी पर निशाना साधते हुए शायराना अंदाज में राहुल गांधी ने उठाया प्रदूषण का मुद्दा

संजीवनी टुडे 13-11-2017 14:29:19

Targeting Modi Rahul Gandhi raised issue of pollution in the shape of Shirena

मुंबई। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात दौरे पर है। इस दौरान वह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रदूषण का मुद्दा भी छेड़ दिया है। इसको लेकर उन्होंने पीएम मोदी की चुप्पी पर भी विशाना साधा है। 

 

ट्विटर हैंडल के जरिए राहुल गांधी ने प्रदूषण का मुद्दा शायराना अंदाज में उठाया है। इससे पहले भी वह अपने शायराना अंदाज में जय शाह, शौर्य डोभाल और विजय रूपाणी से जुड़े मु्द्दों को उठा चुके हैं। दरअसल, पीएम मोदी इस समय विदेश दौरे हैं।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार
 
'वायु प्रदूषण के कारण भारत में हर साल 18 लाख लोगों की होती है मौत' विशेषज्ञों का कहना है कि दिल्ली में प्रदूषण के कारण हर साल करीब 30 हजार प्रीमेच्योर मौतें होती हैं, पर यह सब सिर्फ अनुमान पर आधारित है।
 
प्रदूषण को लेकर अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है, 'सीने में जलन, आँखों में तूफ़ान सा क्यों है, इस शहर में हर शख़्स परेशान सा क्यों है?, क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?' राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रकार की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

पूरे उत्तर भारत में प्रदूषण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। दिल्ली में ये कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है। एनजीटी ने सरकारों को जमकर आड़े हाथ लिया है। एक सर्वे में तो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर करार दिया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended