संजीवनी टुडे

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- चच्चा जी, आज ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही शुभकामनाएं तो दे देते

संजीवनी टुडे 14-11-2017 14:16:51

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीेएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "आदरणीय चच्चा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनायें तो दे देते। आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ भी नहीं भेजी। बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करो।"

यह भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

इसी ट्वीट में तेजस्वी ने सबसे उपर लिखा कि नीतीश चाचा ने कल कहा,”तेजस्वी बच्चा है" इसके साथ ही तेजस्वी ने अपने बचपन का एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें उनके पिता लालू प्रसाद उन्हें आशीर्वाद देते दिक रहे हैं। 

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो मां-बाप और अभिभावकों के लिए सदा बच्चा ही रहता है। नीतीश चाचा सही तो कह रहे हैं- तेजस्वी अभी बच्चा है।

तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है। जो मैं बोलता हूँ वो जनादेश की दिन-दहाड़ें डकैती करने वाले ख़ूँख़ार डकैतो के ख़िलाफ़ आम अवाम की आवाज़ है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूँगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुँह लटका हुआ था। और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है।

बता दें सोमवार को नीतीश कुमार ने संवाद कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव को बच्चा कहा था। इसके बाद सोमवार शाम को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पलटवार कहते हुए कहा था कि तेजस्वी बच्चा नहीं बल्कि सबका चच्चा है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended