संजीवनी टुडे

केजरीवाल बोले- भाजपा हिन्दुओं की पार्टी है तो हिंदू लड़कों को क्यों मरवाया?

संजीवनी टुडे 18-10-2016 09:33:33

नई दिल्ली। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को हिंदू विरोधी पार्टी करार दिया है। आज सोशल मीडिया में केजरीवाल ने लिखा कि भाजपा कहती है कि वो हिन्दुओं की पार्टी है लेकिन भाजपा ने गुजरात में पिछले साल पटेल युवकों पर गोलियां चलवायी जिसमें कई लोग मारे गए। मारे गए युवक तो हिंदू थे। केजरीवाल ने लिखा है कि भाजपा हिन्दुओं की पार्टी है तो हिंदू लड़कों को क्यों मरवाया?

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


 केजरीवाल ने उना मामले का जिक्र करते हुए लिखा है कि कुछ महीने पहले उना ज़िले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दलित लड़कों को बुरी तरह से पीटा। पूरे देश ने उनकी पिटाई का वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरत हुआ जिसके बाद भाजपा की आलोचना भी हुई। दलित लड़के तो हिंदू थे। भाजपा हिन्दुओं की पार्टी है तो उन दलित लड़कों की पिटाई क्यों करवाई? आगे केजरीवाल ने लिखा कि दरअसल सचाई ये है कि भाजपा हिन्दुओं की पार्टी नहीं है। भाजपा सत्ता और पैसे के लालची लोगों की पार्टी है। सत्ता और पैसे के लिए भाजपा वाले हिन्दुओं को तो क्या, अपने सगों को भी ना बख्शें...


गुजरात चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी भाजपा से आगे निकलना चाहती है।  गुजरात में रविवार को इसी सिलसिले में एक रैली के दौरान पटेल परिवारों को न्याय दिलाने की बात करते हुए केजरीवाल ने हार्दिक पटेल की प्रशंसा की। रविवार को अरविंद केजरीवाल ने सूरत की रैली में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। रविवार को गुजरात के चार दिनों के दौरे का उनका आखिरी दिन था। गुजरात में 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

यह भी पढ़े: शर्मसार कर देने वाली परंपरा..! शादी के लिए लड़कों को करना पड़ता है बलात्कार!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े: भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!
यह भी पढ़े: खूबसूरत लुटेरी ! पुरे जोश के साथ दूल्हा कर रहा था बैडरूम में इन्तजार, और दुल्हन तो बाथरूम में ...

 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended