संजीवनी टुडे

BJP की हार के बाद शिवराज सिंह बोलें- चित्रकूट उपचुनाव में जनता के निर्णय को शिरोधार्य करता हूँ

संजीवनी टुडे 12-11-2017 14:39:24

Speaking after the defeat of the BJP Shivraj Singh said Shinde decision in the Chitrakoot by election

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा के उप चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस के उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी ने भाजपा उम्‍मीदवार शंकर दयाल त्रिपाठी को 14,333 वोटों से हराया है। यहां बीते 9 नवंबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग हई थी। 

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

हार को स्वीकार करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि चित्रकूट उपचुनाव में जनता के निर्णय को शिरोधार्य करता हूँ। जनमत ही लोकतंत्र का असली आधार है। जनता के सहयोग के लिए आभार व्यक्त करता हूँ। चित्रकूट के विकास में किसी तरह की कमी नहीं होगी। प्रदेश के कोने-कोने का विकास ही मेरा परम ध्येय है।

वही, पार्टी की जीत के बाद कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया है। सांसद भूरिया ने फ़ोन पर कहा कि रतलाम लोकसभा उप चुनाव से कांग्रेस का विजय रथ शुरू हो चुका है। अब 2018 विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस की जीत होगी। 

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भी पूरे देश में कांग्रेस की जीत होगी। जनता BJP के झूठ और धोखे से त्रस्त हो चुकी है। 

गौरतलब है कि चित्रकूट के विधानसभा क्षेत्र में एक लाख 98 हजार 122 मतदाता हैं। इनमें 1 लाख 6 हजार 390 पुरुष, 91 हजार 730 महिला और 2 थर्ड जेंडर शामिल हैं। गुरुवार को हुए मतदान में इनमें से तकरीबन 62 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended