संजीवनी टुडे

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवक था शादीशुदा

संजीवनी टुडे 28-11-2016 14:25:29

The couple had hanging was a young man married

ग्वालियर। शादीशुदा व्यक्ति का छोटे भाई की साली पर दिल आ गया। साली भी उससे प्यार करने लगी। चार दिन पहले दोनों घर से भागे और पहले आगरा ताज महल देखने गए। जब लौटे तो साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और अपने गांव के ही खेत के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाया और सुसाइड कर लिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है। 

देवेन्द्र और नेहा एक-दूसरे को पसंद करते थे... 
देवेन्द्र सिंह मुरैना के औरेठी गांव का निवासी है और शादीशुदा है। कुछ महीने पहले उसके छोटे भाई की साली नेहा अपनी बहन के ससुराल आई। यहां पर देवेन्द्र और नेहा एक-दूसरे को पसंद करने लगे ।नेहा और देवेन्द्र की यह नजदीकियां किसी को मालूम नहीं थी। दोनों के बीच प्रेम चलता रहा। देवेन्द्र कई बार चुपके से नेहा के गांव भी जाकर उससे मिलता रहा।
चार दिन पहले देवेन्द्र घर से यह कहकर निकला कि वह आगरा ताज महल घूमने जा रहा है। गांव से निकलकर देवेन्द्र अपने भाई की ससुराल कानपुर पहुंच गया।

नेहा को लेने ससुराल पहुंचा देवेन्द्र...
-कानपुर में देवेन्द्र ने अपने भाई की ससुराल में कहा कि बहू ने बहन को बुलाया है। छोटे भाई के ससुर ने देवेन्द्र पर विश्वास करके नेहा को उसके साथ भेज दिया। देवेन्द्र और नेहा कानपुर से सीधे आगरा गए और ताज महल घूमा। इसके बाद दोनों वापस गांव आए, लेकिन घर औरेठी नहीं गए।

खेत में पेड़ से लटका था दोनों का शव...
शुक्रवार की सुबह रुदावली गांव के एक खेत में दोनों का शव पेड़ से लटका मिला। जोड़े का शव लटका देखकर भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंची। जब शिनाख्त हुई तो वे शव नेहा और देवेन्द्र के निकले। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended