संजीवनी टुडे

बिहार हादसा: तीन अलग-अलग हादसों में गई 13 लोगो की जान

संजीवनी टुडे 05-11-2017 16:53:59

नई दिल्ली।  बिहार में रविवार को तीन हादसे हुए। पहला वैशाली में जहां गंगा में नहाने के दौरान 6 लोगों की मौत हो गई। घटना एक बच्चे को डूबने से बचाने के दौरान हुई। दूसरा समस्तीपुर में जहां, एक नाव डूब गई। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। नाव में 30 लोग सवार थे। तीसरा हादसा हाजीपुर में हुआ। यहां 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

  

जानकारी के मुताबिक, कुछ लोग वैशाली जिले के मस्ताना घाट पर नहाने गए थे। इसी दौरान, एक बच्चा डूबने लगा। बच्चे को बचाने के लिए 6 लोग गहरे पानी में चले गए। इन सभी की मौत हो गई। 6 डेड बॉडी बरामद कर ली गई हैं। माना जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। क्योंकि, कुछ और लोग भी नदी में कूदे थे। इनकी तलाश शुरू कर दी गई थी। बताया जाता है कि प्रशासन ने मस्ताना घाट को खतरनाक घोषित कर दिया था। वॉर्निंग के बावजूद लोग इस घाट पर बने टीले पर चले गए थे।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

जिन लोगों की मौत हुई वो पटना जिले के मिर्जापुर नोहटा के रहने वाले थे। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजन चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। दूसरी तरफ, समस्तीपुर में 20 लोगों को ले जा रही नाव बागमती नदी में डूब गई। तीन महिलाओं की मौत हो गई। ये आंकड़ा बढ़ सकता है। रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है। 

सभी 20 लोग जानवरों के लिए घास लेने नदी के उस पार गए थे। छोटी नाव पर सभी लोग सवार हो गए और घास रख लिए। बीच नदी में जाते ही नाव डूब गई। जिससे तीन महिलाओं की मौत हो गई। 8 लोग तैरकर बाहर निकल गए। लापता नौ लोगों की तलाश जारी है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

Rochak News Web

More From national

Trending Now