संजीवनी टुडे

जबलपुर-गोंदिया-सुकरी ब्रॉडगेज रेल लाइन का उद्घाटन

संजीवनी टुडे 18-10-2016 14:39:17

Jabalpur Gondia Sukri broad gauge rail line opening

जबलपुर। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को जबलपुर से गोंदिया और सुकरी मंगेला तक नई ब्रॉडगेज लाइन का शुभारंभ किया। वहीं उन्होंने मदन महल स्टेशन पर आयोजित भव्य कार्यक्रम में मंच से ही बटन दबाकर ग्रीन सिग्गल देकर नई ट्रेन को सुकरी मंगेला के लिए रवाना किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ मौजूद रहे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -0931416616

रेल मंत्री के दौरे के मद्देनजर आज सुबह से ही मदन महल स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई थी। स्टेशन के पास भव्य मंच और पंडाल लगाया, जहां कड़ी सुरक्षा के बीच रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने जबलपुर-सुकरी के बीच बने 46 किलोमीटर लम्बे ब्राडगेज ट्रैक का शुभारंभ किया। इसके साथ ही जबलपुर से महाराष्ट्र के गोंदिया तक नई नैरोगेज लाइन की भी शुरुआत की। वहीं, मंच से ही उन्होंने बटन दबाकर इस लाइन पर चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को सिग्नल दिया और हरी झंडी दिखाकर उसे रवाना किया।

रेल मंत्री श्री प्रभु दिल्ली से प्रात: 8.30 बजे रवाना होकर 10 बजे भोपाल पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद रेल मंत्री और मुख्यमंत्री और यहां से सीधे जबलपुर के लिए रवाना हो गया। रेल मंत्री निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे देरी से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और 12.30 बजे ब्राडगेज लाइन का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के पश्चात 1.30 बजे सीधी जाने के लिए कार्यक्रम स्थल से रवाना हुए।

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From business

loading...
Trending Now
Recommended