संजीवनी टुडे

रोहिणी कोर्ट: पेशी पर लाये कैदी की गोली मारकर की हत्या, आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

संजीवनी टुडे 13-11-2017 17:22:01

Rohini Court A prisoner shot on the muscle shot dead

नई दिल्ली। सोमवार की सुबह रोहिणी कोर्ट में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब रोहिणी कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए जेल से पेशी के लिए लाए गए कैदी की एक अन्य व्यक्ति ने गोली मार हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी ने खुद आत्मसमर्पण कर दिया। ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

मृतक की पहचान विनोद उर्फ बाले के रूप में हुई है, वह मंगोलपुरी ई ब्लॉक का निवासी था। आज उसे दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आयी थी, लेकिन वापसी में ले जाते समय कोर्ट परिसर में बनी पुलिस चौकी के पास अब्दुल नाम के शख्स ने गोली मार दी। ये पहली बार नहीं इससे पहले भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की वारदात हो चुकी हैं। 

इस वारदात के बाद कैदी को आनन-फानन में पास के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, रोहणी जिले के डीसीपी ऋषिपाल के मुताबिक हमलवार की पहचान नागलोई के अब्दुल खान के रूप में हुई है, फिलहाल उसे रोहिणी कोर्ट की पुलिस चौकी में रखा गया है। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

अब तक जांच में पता चला है कि आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि यह आपसी गैंगवार का ही नतीजा है,  पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश में जुट गई है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended