संजीवनी टुडे

जमानत पर रिहा हुए कैदी का खुलासा, राम रहीम को जेल में मिल रही है अतिरिक्त सुविधाएं...

संजीवनी टुडे 14-11-2017 12:58:21

Revealing Ram Rahim is getting additional facilities in jail

 

रोहतक। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल के एक कैदी से मिली जानकारी के मुताबिक, राम रहीम को जब से जेल में लाया गया है,तब से अन्य कैदियों की अपेक्षा स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है।

 

यह भी पढ़े: VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद


जमानत पर रिहा हुए राहुल ने बताया कि किसी भी कैदी ने बाबा को जेल में नहीं देखा है। कैदियों को बस इतना बताया गया है कि गुरमीत राम रहीम यहां बंद हैं। राहुल ने ये भी दावा किया कि राम रहीम को जेल में अतिरिक्त सुविधाएं मिल रही हैं। वही आगे उसने यह भी बताया कि 'जहां अन्य कैदियों को अपने रिश्तेदारों से  मिलने के लिए 20 मिनट दिया जाता है, वहीं राम रहीम से मिलने आने वाले लोग 2 घंटे तक रुके रहते हैं। हमने बाबा को कभी काम करते नहीं देखा।  

ऐसा बताया जा रहा है कि  रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सिक्यॉरिटी में कुछ फेरबदल किया गया है। जो कि लगातार  जेल से आ रहीं खबरों से यही साबित होता है। जेल प्रशासन के मुताबिक, कैदी नंबर 8647 गुरमीत राम रहीम के सैल में मौजूद दोनों नंबरदारों को बदल दिया गया है। 

 

यह भी पढ़े:प्रदुमन हत्याकांड: आरोपी छात्र ने कहा- CBI ने डरा-धमकाकर जुर्म कबूल करवाया!

साथ ही उन्होंने यह भी  बताया कि जिस अप्रूवल सैल में बाबा सप्ताह भर से रह रहा था, आज सुबह उसे भी बदल दिया गया । सिक्यॉरिटी और सख्त किया गया है ताकि रोहतक जिला प्रशासन का कोई अधिकारी जेल में नहीं पहुंच पा रहा है। अगर किसी अधिकारी को जेल तक जाना है तो इसके लिए उपायुक्त से मंजूरी लेना होता है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended