संजीवनी टुडे

राम मंदिर सुलह को लेकर CM योगी से मिले श्री श्री, कल जाएंगे अयोध्या

संजीवनी टुडे 15-11-2017 11:57:33

Ram Shree will meet Yogi on Ram temple reconciliation tomorrow Ayodhya will go tomorrow

नई दिल्ली। आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर बुधवार को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर मुलाकात की। कहा जा रहा है कि श्री श्री ने अयोध्या में राम मंदिर सुलह पर उनसे चर्चा की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक  मुलाकात हुई। श्री श्री रविशंकर 16 नवंबर को अयोध्या भी जाएंगे। 

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

-श्री श्री रविशंकर मुसलिम संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करने के बाद राज्य के मंत्री मोहसिन रजा से भी मुलाकात करेंगे।

-रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद से जुड़े पक्षकारों से श्रीश्री रविशंकर अयोध्या जाकर मुलाकात करेंगे। 

-इससे पहले मंगलवार को वृन्दावन में श्री श्री ने कहा कि इस मुद्दे पर उनकी मध्यस्थता सकारात्मक परिणाम तक पहुंचेगी। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि सभी पक्षकार आपसी सहमति से मंदिर निर्माण मामले में निर्णायक पहल करेंगे। 

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

श्री श्री के कार्यक्रम
-16 नवंबर को श्रीश्री रविशंकर अयोध्या जा रहे हैं। वहां वे रामलला के दर्शन करेंगे, अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे और साथ ही अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं। 
 
-अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे। 

-शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का मसौदा भी तैयार है जिसमें सुलह के फॉर्मूले को सामने रखा गया है।  शिया बोर्ड का कहना है कि वह मस्जिद को अयोध्या और फैजाबाद से बाहर बनाने को तैयार है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अयोध्या से निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता है, राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदु हैं। योगी ने कहा कि हम अयोध्या को उसका गौरव वापस दिला कर रहेंगे। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended