संजीवनी टुडे

जेटली ने किया पलटवार, पूछा- नोटबंदी को लूट करार देने वाले 2जी, कोयला घोटाला को क्‍या कहेंगे?

संजीवनी टुडे 07-11-2017 17:41:59

Jaitley did the flipflops asked what the 2G who called the plunder of the banquet will call the coal scam

नई दिल्ली। वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने नोटबंदी के एक साल होने की पूर्व संध्‍या पर कहा कि मनमोहन सिंह ने अहमदाबाद में नोटबंदी को लूट करार दिया। इस पर अरुण जेटली ने निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी को लूट करार देने वाले 2जी, कोयला घोटाला को क्‍या कहेंगे? लूट वो है जो 2जी में हुई।जेटली ने इस फैसले को भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था के लिए बहुत बड़ा कदम था।  देश की अर्थव्‍यवस्‍था की भलाई के लिए यह कदम उठाया गया है।

   

यह भी पढ़े: OMG: तीन साल से प्रेग्नेंट थी ये महिला, डिलिवरी हुई तो लोगों के उड़ गए होश
वित्‍त मंत्री ने कहा कि नोटबंदी पर कांग्रेस ने हमारा विरोध किया लेकिन 10 साल तक लगातार उससे पहले वे सत्‍ता में रहे तो उन्‍होंने कुछ भी नहीं किया।  इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अहमदाबाद में नोटबंदी को लूट करार दिया। इस पर अरुण जेटली ने निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी को लूट करार देने वाले 2जी, कोयला घोटाला को क्‍या कहेंगे? लूट वो है जो 2जी में हुई।

 पूर्व पीएम 2014 और आज की अर्थव्‍यवस्‍था की तुलना करें। इसके साथ ही तंज कसा कि कांग्रेस परिवार की सेवा करती है और हम देश की सेवा करते हैं। 10 साल तक फैसले नहीं लेने वाली सरकार थी। हमने हालात बदले है पीएम मोदी देश को आगे ले जाने की दिशा में काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े; वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

जेटली ने अपने लेख में लिखा कि मई 2014 में सत्ता संभालने के बाद इस सरकार ने कालाधन की बुराई से निपटने की लोगों की इच्छा को पूरा करने का निर्णय किया और कालाधन के मामले पर एसआईटी का गठन किया।  हमारा देश इस बात से वाकिफ है कि किस प्रकार पूर्व की सरकार ने वर्षों तक सुप्रीम कोर्ट के निर्देश को नजरंदाज किया था। उस समय की सरकार की कालाधन के खिलाफ लड़ाई के संदर्भ में इच्छा शक्ति की कमी का एक और उदाहरण 28 वर्षों तक बेनामी संपत्ति अधिनियम को लागू करने में देरी करना था। इस संदर्भ में नोटबंदी अल्पावधि और मध्यावधि में तय उद्देश्यों के संदर्भ में सकारात्मक परिणाम लाने वाला कदम रहा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended