संजीवनी टुडे

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अनशन का नवां दिन, उपेन यादव का तुड़वाया अनशन

संजीवनी टुडे 15-12-2017 06:38:00

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के नवें दिन शुक्रवार को महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव की हालत अत्यधिक नाजुक होने के कारण राजस्थान के बेरोजगारों की भावनाओं को समझते हुए व उनकी बात मानते हुए आमरण अनशन तोड़ा।

यह भी पढ़े:वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

कांग्रेस के प्रदेश सचिव महेन्द्र सिंह रलावता, संसदीय सचिव ब्रजदेव कुमावत, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय जैन, पूर्व कांग्रेस विधायक महेन्द्र गुर्जर ने प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देश पर अस्पताल के आईसीओ में पहुंच कर अनशन तुड़वाया और वादा किया कि बेरोजगारों की यह लड़ाई आगे कांग्रेस द्बारा लड़ी जायेगी और बेरोजगारों को न्याय दिलायेंगें। उसके बाद सभी ने मेवाराम व खेताराम सहित दो बेरोजगारों का अनशन भी तुड़वाया।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

अनशन तोड़ने के बाद उपेन यादव ने चेतावनी दी कि बेरोजगारों की लड़ाई तानाशाही सरकार से जारी रहेगी और प्रत्येक जिले में मंत्रियों का विरोध किया जायेगा तथा उपचुनावों में सरकार की कब्र खोदने का भी काम राजस्थान के बेरोजगार करेंगें, साथ में यादव ने घोषणा की, कि सरकार का उपचुनाव में सुपड़ा साफ करने के लिए अजमेर अलवर व मांडलगढ़ तीनों क्षेत्रों में बहुत जल्द रथ यात्रा निकालेंगें। हर मतदाता के घर-घर जाकर सरकार खिलाफ प्रचार करेंगें।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended