संजीवनी टुडे

प्यार परवान नहीं चढ़ा तो प्रेमी युगल ने उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 08-11-2017 11:41:28

Love is not granted lover duo raised these creepy steps

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बरेली-लखनऊ रेल रूट पर रसुइया स्टेशन के पास बीते सोमवार रात एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। 18 वर्षीय आदेश यादव गांव रसुइया का ही रहने वाला था, जो बरेली के मोहल्ला कटरा चांद खां में किराये के कमरे में रहकर गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज से BSC नर्सिंग सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। 

 

आदेश की 16 वर्षीय प्रेमिका ममता भी कटरा चांद खां में रहती थी। वह साहू गोपीनाथ कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। अलग-अलग बिरादरी होने की वजह से दोनों के परिवार वालों ने उनकी शादी करने से इंकार कर दिया था। आदेश 4 साल से कटरा चांद खां में रह रहा था। उसके पिता रमेंद्र यादव उर्फ सुआलाल रसुइया में दूध की डेयरी चलाते हैं। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम 4 बजे कोचिंग पढ़ने गई ममता देर शाम तक नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की। कोचिंग से पता चला कि एक क्लास अटेंड करने के बाद वह वहां से चली गई थी। उसकी एक सहेली के मुताबिक, वह कुछ ही देर में लौटने की बात कहकर गई थी। सहेली ने उसे एक युवक के साथ जाते देखा था। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

पुलिस की छानबीन में पता चला कि कोचिंग से निकली ममता को लेकर आदेश देर शाम रसुइया में अपने घर पहुंचा था और ममता के साथ शादी कराने की फरियाद की थी लेकिन परिवार वालों ने इनकार कर दिया और उसे ममता को उसके घर छोड़कर आने को कहा। इसके बाद आदेश और ममता रसुइया से निकल गए। 

रात में किसी समय उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह GRP और फरीदपुर थाना पुलिस ने दोनों परिवारों को रेलवे ट्रैक पर उनकी लाश की बरामदगी की सूचना दी। जानकारी के मुताबिक, ममता 12वीं पास करने के बाद आगे पढ़ना चाहती थी, लेकिन उसके प्रेम संबंधों की बात पता लगने के बाद उसका परिवार उसके लिए रिश्ता ढूंढने में लग गया था। 

इस वजह से वह परेशान थी। ममता और आदेश दोनों अलग जातियों के थे इसलिए परिजन शादी से इंकार कर रहे थे। पोस्टमार्टम हाउस पर दोनों परिवारों के बीच मारपीट की नौबत भी आ गई। दोनों परिवार एक दूसरे पर बच्चों की मौत जिम्मेदारी डाल रहे थे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल दोनों परिवारों को शांत कराया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया। परिवार ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended