संजीवनी टुडे

राहुल गांधी पहुंचे सूरत, कहा- जीएसटी लागू करने से पहले हमारी नहीं सुनी

संजीवनी टुडे 08-11-2017 13:58:21

Rahul Gandhi reached Surat said we did not listen before implementing GST

नई दिल्ली। 8 नवंबर आज ही के दिन एक साल पहले इस देश में नोटबंदी लागू हुई थी। जिस पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के 1 साल पूरे होने पर गुजरात के सूरत में हैं। वहां मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी लागू करने से पहले उनकी बात नहीं सुनी गई। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

राहुल बोले कि जीएसटी में पांच स्लैब नहीं होने चाहिए और सबसे ज्यादा टैक्स 18 प्रतिशत होना चाहिए था।​ राहुल थोड़ी देर में व्यापारियों से सीधा संवाद करेंगे। इस बातचीत में नोटबंदी को शामिल किया जा सकता है।

इससे पहले नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था कि नोटबंदी एक त्रासदी है, हम लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं, जिनके जीवन और आजीविका को प्रधानमंत्री के निर्णय ने बर्बाद कर दिया।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

कांग्रेस के अनुसार, राहुल उद्योग प्रतिनिधियों और कार्यकतार्ओं के साथ दिन में अनौपचारिक बैठकें करेंगे। पार्टी ने कहा है कि राहुल सूरत के अडाजन गाम में स्थित संजीव कुमार ऑडिटोरियम में व्यापारियों के साथ मुलाकात करेंगे और बाद में चौक बाजार में विवेकानंद की प्रतिमा के पास मोमबत्ती जुलूस में हिस्सा लेंगे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended