संजीवनी टुडे

राहुल का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- हिन्दुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए

संजीवनी टुडे 11-11-2017 11:44:53

Rahul attacks central government said  Hindustan should not have 5 separate taxes

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है और 'गब्बर सिंह टैक्स' के जुमले को फिर दोहराया है। चुनाव वाले राज्य गुजरात के तीन दिनों के दौरे पर शनिवार को अहमदाबाद पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने 28 प्रतिशत स्लैब से कुछ सेवाओं और वस्तुओं को हटाया है जो अच्छी बात है, कांग्रेस पार्टी और हिन्दुस्तान की जनता ने बीजेपी पर दबाव डाला और 20 फीसदी से काफी आइटम उन्होंने 18 फीसदी में ला दिए। उन्होंने कहा, मगर हम खुश नहीं हैं, अभी हम नहीं रुकेंगे। हिन्दुस्तान को 5 अलग अलग टैक्स नहीं चाहिए। एक टैक्स चाहिए। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ढांचागत बदलाव चाहिए। 

यह भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

बता दें एयरपोर्ट पर उतरे राहुल गांधी गांधी नगर स्थित अक्षरधाम मंदिर गए। वह गुजरात में अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल का यह दौरा नवसर्जन गुजरात यात्रा के तहत हो रहा है। बता दें कि राज्य में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। राहुल गांधी अपना चौथा दौरा गांधीनगर के चिलौदा क्षेत्र से शुरू करेंगे। यहा से सांभरकांटा होते हुए बनासकांठा जिले के लोगों को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि तीन दिवसीय सड़क यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे। अपने इस दौरे में वह महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। 

हाल के दिनों में राहुल ने सौराष्ट्र, मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी प्रचार यात्राएं की हैं। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी अम्बाजी मंदिर का दौरा किया था, जो प्रसिद्ध मंदिर 52 शक्ति पीठों में से एक है। गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी अम्बाजी मंदिर को बड़ी अहमियत है। इसके अलावा उत्तर गुजरात को बीजेपी का मजबूत गढ़ माना जाता है। इतना ही नहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन का मुख्य केंद्र भी उत्तर गुजरात था। यहां राहुल जिन रास्तों से गुजरेंगे, उन जिलों में ठाकोर और पाटीदार समुदाय की बड़ी आबादी है।

यह भी पढ़े: इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended