संजीवनी टुडे

नवसर्जन यात्रा में बोले राहुल गांधी, कहा- GST के दायरे में शामिल हो पेट्रोल व डीजल

संजीवनी टुडे 11-11-2017 20:45:20

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी कर की दरों में सुधार के बाद कहाँ कि पेट्रोल डीजल को भी इसके दायरे में लिया जाए ताकि आम जनता को राहत मिले। राहुल  ने कहा की विधानसभा चुनाव में महिलाओं को अधिक टिकट देंगे और लोकसभा व राज्यसभा के लिए भी उन्हें महत्व दिया जाएगा। 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

 

कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत राहुल गांधी ने गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के साथ की। चिलोडा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पेट्रोल व डीजल को भी जीएसटी के दायरे में लाने की मांग करते हुए राहुल ने कहा कि दुनिया में घट रहे तेल के दामों का लाभ जनता को मिलना चाहिए।

राहुल बोले कि गुजरात में सामान्य लोगों को सरकार दबा रही है, शिक्षा व स्वास्थ्य सेवा का व्यापारीकरण हो गया। राहुल गांधी ने कहा कि 22 साल से लोगों को उद्योपतियों की सरकार की आदत पड़ गई लेकिन अब कांग्रेस जनता की सरकार उनकी ही मदद से बनाकर दिखाएगी।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

गुजरात चुनाव प्रचार के लिए उतरी केन्द्रीय मंत्रियों की फौज पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा कि भले मोदी जी, अमित शाह, निर्मला सीतारमण व अन्य मंत्री प्रचार के लिए गुजरात आ रहे हों लेकिन दिसंबर में भाजपा वापस सरकार में नहीं आएगी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended