संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न हत्याकांड: केला देवी ने कहा- वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया

संजीवनी टुडे 11-11-2017 16:30:03

Pradyumna massacre Kela Devi said  Varun Thakur lost his son but saved my son

नई दिल्ली। प्रद्युम्न मर्डर केस में गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए बस कंडक्टर की मां केला देवी का कहना है कि प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया। प्रद्युम्न के पिता की आभारी हूँ उन्होंने बच्चे को न्याय दिलाने की अपनी लड़ाई जारी रखी, जिससे वह अपने बेटे को बेगुनाह जेल से बाहर आता देख सकेंगी। 

केला देवी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि 'वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन उन्‍होंने मेरे बेटे को बचा लिया। मैं उस परिवार की हमेशा कर्जदार रहूंगी। हरियाणा पुलिस द्वारा इस घटना के बाद बस कंडक्टर अशोक को बतौर मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया था, इसके बाजवूद वरुण मामले की सीबीआई जांच की मांग पर अड़े रहे थे। केला देवी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि, मेरे बेटे ने परिवार का ख्याल रखने के लिए पूरी जिंदगी संघर्ष किया है।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

उसका केवल एक छोटा सा घर बनाने और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का ही सपना था। अशोक के 2 बेटे हैं जिनकी उम्र 8 साल और 5 साल की है। अशोक कुमार की पत्नी ने कहा, 'जब भी वह उनसे जेल में मिलने जाने हैं, तो वह फूट-फूटकर रो पड़ते थे और बेगुनाह होने की बात कहते थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद से हमें खाने के लाले पड़ गए हैं। हमारे पास ठंड के कपड़े तक नहीं हैं। कैसे गुजारा होगा, पता नहीं। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended