संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न मर्डर केस: CBI का आरोप, गुरुग्राम पुलिस ने सूबतों के साथ की छेड़छाड़!

संजीवनी टुडे 13-11-2017 10:33:55

Pradyumna Murder Case CBI charges Gurujram police interfere with the schools

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न ठाकुर की मौत मामले में सीबीआई ने चौंकाने वाली बात कही है। 

सीबीआई के सूत्रों ने प्रद्युम्न हत्या केस में खुलासा करते हुए कहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने मर्डर केस में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है।

यह भी पढ़े: दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को फूलों की जगह पहनाई सांप की माला, देखें वीडियो 

सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, 'प्रद्युम्न मर्डर केस में की गई जांच से यह बात सामने आई है कि गुरुग्राम पुलिस ने सूबतों के साथ छेड़छाड़ की है।'

इन पुलिसवालों की पूरी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। इन आरोपी पुलिसवालों पर विभागीय जांच का भी प्रस्ताव भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक केस की जांच का जिम्मा सीबीआई को मिलने के बाद से ही मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी भी सीबीआई के रडार पर हैं।

यह भी पढ़े: कार खींचे जाने से पहले मां की गोद में नहीं था बच्चा, दूसरा वीडियो आया सामने

प्रद्युम्न की हत्या के बाद से ही गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में रही है। यहां तक कि प्रद्युम्न के पिता ने गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी पर भरोसा नहीं जताया था और सीबीआई जांच की मांग की थी। 

गुरुग्राम पुलिस ने प्रद्युम्न के हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि सीबीआई ने अपनी जांच में स्कूल के ही 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया है। 

गुरुग्राम की जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने शनिवार को गिरफ्तार छात्र को 22 नवंबर तक के लिए फरीदाबाद के एक सुधार गृह भेज दिया था। 

8 सितंबर को गुड़गांव के रेयान स्कूल में पढ़ने वाले सात साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या हुई थी। इस हत्या ने देश भर के अभिभावकों को हिला कर रख दिया। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From national

loading...
Trending Now
Recommended