संजीवनी टुडे

प्रदुमन हत्याकांड: आरोपी छात्र ने कहा- CBI ने डरा-धमकाकर जुर्म कबूल करवाया!

संजीवनी टुडे 14-11-2017 11:25:28

Praduvan massacre The accused student said The CBI threatened to scold the accused

 

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। इस केस में CBI ने 11 वीं के जिस नाबालिग छात्र को हत्या का आरोपी बताया है उसने CBI पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने उसे जुर्म कबूल करने के लिए डराया धमकाया है। वो बेकसूर है उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है।

 

यह भी पढ़े: VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

मिडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार , "सीपीडब्ल्यूओ रीनू सैनी के सामने आरोपी छात्र ने सीबीआई पर ये आरोप लगाया कि सीबीआई ने मुझसे कहा कि यह जुर्म तुझे कबूल करना पड़ेगा। यदि ऐसा नहीं किया तो हम तेरे भाई की हत्या कर देंगे।

यह भी पढ़े:  वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार
दरअसल, बात यह है कि सोमवार को सीबीआई के अफसर और सीपीडब्ल्यूओ रीनू सैनी बाल सुधार गृह पहुंचे। वहां रीनू ने आरोपी छात्र से दो घंटे एक अलग कमरे में बातचीत की है।  इसी बातचीत के दौरान आरोपी ने ये खुलासा किया। वहीं दूसरी और प्रद्युम्न के पपिता वरुण ठाकुर ने कहा कि हम लोग कोर्ट में एक याचिका देने पर विचार कर रहे हैं कि आरोपी को बालिग मानकर उसके खिलाफ सुनवाई की जाए।
 
गौरतलब है कि रायन इंटरनेशल स्कूल में पढ़ने वाले क्लास दो के छात्र प्रद्युम्न की पिछले 8 सितंबर को बाथरूम में गला काटकर नृशंस हत्या कर दी गई थी।  इसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने कंडक्टर अशोक कुमार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended