संजीवनी टुडे

पुलिस का दावा: रेल ट्रैक पर मिला शव लापता ICAS अधिकारी का, पत्नी ने किया इनकार

संजीवनी टुडे 15-12-2017 06:44:00

नई दिल्ली। अपने फ्लैट से सुबह सैर को निकले एक आईएएस अफसर सोमवार को लापता हो गए थे और अब उनका कई टुकड़ों में कटा हुआ शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है। रेलवे ट्रैक पर पहले गर्दन मिली और उससे एक किलोमीटर दूर बाकी धड़ मिला। सिर कटी लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल की, तो पचा चला कि यह लाश इंडियन सिविल अकाउंट्स सर्विस के सीनियर अधिकारी जितेंद्र झा की है। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

पुलिस का दावा है कि शुरुआती जांच में यह खुदकुशी का मामला नजर आ रहा है। परिवार का कहना है कि यह जितेंद्र का शव नहीं है। पुलिस के अनुसार, शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने अभी तक उनको सुसाइड नोट के बारे में नहीं बताया था। पुलिस का कहना है कि उनकी पत्नी द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी और इलाके के सीसीटीवी कैमरों की तलाश कर रही थी। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें मृतक ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है। शव मिलने के बाद शिनाख्त करने आई उनकी पत्नी और भाई ने लाश को पहचानने से इंकार कर दिया। पत्नी भावना का कहना है कि वो आत्महत्या नहीं कर सकते हैं क्योंकि वो काफी ताकतवर और ईमानदार थे। इसी वजह से उनका ट्रांसफर हर 5-6 महीने में कर दिया जाता था। जिस मिनिस्ट्री में जितेंद्र जाते थे वहां के सीनियर अफसर और उससे जुड़े नेता भी डरते थे। 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended