संजीवनी टुडे

सोनिया गांधी के राजनीति से संन्यास लेने संबंधी खबरों पर पार्टी ने दी सफाई...

संजीवनी टुडे 15-12-2017 06:03:00

नई दिल्ली। राहुल गांधी के पार्टी की बागड़ोर संभालने के एक दिन पहले  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीति से संन्यास लेने संबंधी खबरों पर पार्टी ने स्पष्ट किया है कि वे सक्रिय राजनीति में रहेंगी और वह सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष पद से हट रही हैं।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद भवन परिसर में सोनिया गांधी से जब उनकी अगली राजनीतिक भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा था मेरा काम संन्यास लेना होगा। उनके इस बयान को राजनीति से संन्यास लेने के संकेत के रूप में मीडिया में चलाया गया। 

इसके बाद पार्टी के आईटी विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीटर कर सफाई देते हुए कहा कि मैं मीडिया के मित्रों से विनम्र निवेदन करूंगा कि वे संकेतों पर भरोसा नहीं करें। श्रीमती। सोनिया गांधी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में सेवानिवृत्त हुए हैं, न कि राजनीति से। कांग्रेस के विचारधारा के प्रति उनके आशीर्वाद, बुद्धि और जन्मजात प्रतिबद्धता हमेशा हमारे मार्गदर्शक प्रकाश रहेंगी।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

सोनिया का यह बयान कांग्रेस अध्यक्ष व उनके बेटे राहुल गांधी के पार्टी की बागड़ोर संभालने के एक दिन पहले आया है। राहुल इसी महीने निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए थे। राहुल 16 दिसंबर को पार्टी की कमान संभालेंगे।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended