संजीवनी टुडे

वीडियो : "पद्मावती फिल्म" ट्रेलर का किया विरोध, सिनेमा घर में की तोड़फोड़

संजीवनी टुडे 14-11-2017 19:16:23


कोटा। पद्मावती फिल्म का विरोध राजस्थान में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी सिलसिले में राज्य के अलग-अलग इलाकों में विरोध देखने के लिए मिल रहा है। इस बीच कोटा में विरोध करने पहुंचे कुछ लोगों ने एक सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ भी की है । 

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

 

कोटा के आकाश सिनेमा के सामने विरोध करने पहुंचे कुछ लोगों ने यहां तोड़फोड़ की। ये लोग यहां पुतला दहन करने पहुंचे थे। इसी बीच भीड़ उग्र हो गई और सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ कर दी। फिल्म का विरोध कर रहे राजपूत समाज ने ये तोड़फोड़ की है। इसके अलावा राज्य के कई हिस्सों में रैली निकालकर फिल्म के प्रति विरोध जाहिर किया गया। बताया जा रहा है कि ये लोग सिनेमा हॉल में पद्मावती का ट्रेलर दिखाए जाने का विरोध कर रहे थे। करीब आधा दर्जन लोग आकाश मॉल में बने सिनेमा घर में पहुंचे और तोड़फोड़ की। जिसके बाद सभी फरार हो गए।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

गोरतलब है की फिल्म पद्मावती की रिलीज को को रोकने के लिए जहां एक तरफ राजस्थान समेत देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन के बीच फिल्म में 'पद्मावती' बनी दीपिका पादुकोण ने कहा है कि इस फिल्म को कोई भी चीज रिलीज होने से नहीं रोक सकती है। दीपिका ने कहा, 'हम सेंसर बोर्ड के प्रति जवाबदेह हैं। सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया है। मेरा विश्वास है कि अब इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता।'  दीपिका पादुकोण ने फिल्म के विरोध को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा, 'पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस मुद्दे पर साथ है जो कि बताता कि यह सिर्फ पद्मावती की ही बात नहीं है। हम इससे भी बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।' बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण लीड रोल 'पद्मावती' का किरदार निभा रही हैं।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app
Tags
Share

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended