संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने वाले जी बाला को मिली जमानत

संजीवनी टुडे 06-11-2017 22:06:40

Bala gets bail in the controversial post on social media

नई दिल्ली। तमिलनाडु के पलानीस्वामी एक अदालत ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ई  के पलानीसामी और जिला कलेक्टर का अपमाजनक कार्टून पोस्ट किये जाने के मामले में गिरफ्तार कार्टूनिस्ट जी बाला की जमानत आज मंजूर कर ली। बाला उर्फ बालकृष्णन (36) को सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट एम रामदास की अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें जमानत दे दी गयी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी

 

अदालत में पेश होने से पहले बाला नेे कहा कि वह कलेक्टर कार्यालय के समीप दो बच्चों को जलते हुए देखकर बहुत विचलित थे। उन्होंने कहा, ‘‘घटना को देखकर लगा कि मेरे बच्चे जल रहे हैं। अपनी पीड़ा को बयान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। मैंने घटना को एक कार्टूनिस्ट के नजरिये से पेश किया तथा मेरा और कोई उद्देश्य  नहीं था।’’

बाला को रविवार को चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया गया था। तिरुनेलवेली के जिलाधिकारी संदीप नंदूरी की शिकायत पर बाला को गिरफ्तार किया गया। कार्टून में शहर के पुलिस प्रमुख और कलेक्टर का चित्रण भी किया गया था। 

यह भी पढ़े: वीडियो: विदेश में फंसे भारतीय, लोगों से की मदद की गुहार

एक साहूकार के कथित रूप से परेशान किए जाने के कारण एक व्यक्ति ने पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ तिरुनेलवेली कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह कर लिया था। इसके बाद बनाए गए उस कार्टून को वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended