संजीवनी टुडे

PAK आर्टिस्ट्स पर बैन को लेकर बोले मुकेश अंबानी, कहा- मेरे लिए देश पहले

संजीवनी टुडे 18-10-2016 08:08:28

मुंबई। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का विरोध और सपोर्ट करने की डिबेट में  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पहली बार कुछ बोला है। उन्होंने कहा कि उनके लिए आर्ट और कल्चर से पहले देश है। पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की मांग को लेकर तीखी बहस हो रही है। अंबानी ने आगे कहा की मेरे लिए हमेशा देश पहले है। मैं इंटलेक्चुअल नहीं हूं इसलिए मैं सभी चीजों को नहीं समझता। बेशक सभी भारतीयों की तरह इंडिया मेरे लिए सबसे पहले है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


राजनीति में आने को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की मैं राजनीति के लिए नहीं बना हूं। मुकेश अंबानी ने ये बातें मुंबई में ऑर्गनाइज एक प्रोग्राम 'ऑफ द कफ' में ऑडियंस के सवालों का जवाब देते कही। ये प्रोग्राम जर्नलिस्ट शेखर गुप्ता और बरखा दत्त के डिजिटल मीडिया ऑर्गेनाइजेशन 'द प्रिंट' की ओर से था। पिछले महीने कश्मीर के उड़ी में आर्मी बेस पर पाकिस्तानी आतंकियों के अटैक में 19 भारतीय सैनिकों के शहीद हो जाने के बाद से यह डिमांड की जा रही है। डिमांड थी कि भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए।


कुछ संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की वॉर्निंग भी दी। इस बीच पिछले दिनों मुंबई में पाकिस्तानी फिल्म 'जागो हुआ सवेरा' के प्रदर्शन को रोक दिया गया। एमएनएस ने करण जौहर की रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल मुश्किल' को लेकर धमकी दी है। इस फिल्म में पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान भी हैं। हालांकि कई सेलिब्रिटीज ने कलाकारों पर बैन की इस तरह की डिमांड को गलत करार दिया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

sanjeevni app

More From national

Trending Now