संजीवनी टुडे

FREE Online स्टोर से महज 69 दिनों में 10 लाख कॉन्डोम हुए ऑर्डर

संजीवनी टुडे 12-11-2017 11:29:59

Orders of 1 million condoms in just 69 days from the FREE online store

नई दिल्ली। आखिर फ्री की चीज किसे पसंद नहीं आती है खासकर हम हिंदुस्तानी फ्री में मिलनेवाली चीजों को कुछ ज्यादा ही पसंद करते हैं। ज्यादातर लोग मार्केट में ऑफर्स में मिलनेवाली चीजों पर ज्यादा फोकस करते हैं भारत के ज्यादातर लोग बचत करने की फिराक में अक्सर फ्री वाली चीजों को ज्यादा तवज्जो देते हैं। 28 अप्रैल को लॉन्च हुए फ्री कॉन्डोम स्टोर ने 69 दिनों में 9.56 लाख कॉन्डोम डिलिवर किए। इस स्टोर को AIDS हेल्थकेयर सोसायटी ने लॉन्च किया था। इस स्टोर से सबसे अधिक डिलिवरी दिल्ली और कर्नाटक में हुई। 

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

दरअसल भारत के गर्भनिरोधक बाजार में कॉन्डोम का शेयर सिर्फ 5 फीसदी है, यानि बहुत कम लोग कॉन्डोम का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन फ्री कॉन्डोम स्टोर डाटा एक नए रुझान की ओर इशारा कर रहा है। हालांकि करीब 10 लाख में 5.14 लाख कॉन्डोम कम्यूनिटी और एनजीओ की ओर से ऑर्डर किए गए, जबकि आम लोगों ने सिर्फ 4.41 लाख कॉन्डोम ऑर्डर किया।

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

एड्स हेल्थकेयर फाउंडेशन ने हिन्दुस्तान लैटेक्स लिमिटेड के साथ मिलकर स्पेशल ब्रांड का कॉन्डोम बनाने का फैसला किया था। खबरों के मुताबिक, फाउंडेशन के इंडिया प्रोग्राम डायरेक्टर वी सैम प्रसाद ने कहा है कि उन्होंने सोचा था, 10 लाख कॉन्डोम दिसंबर तक चलेगा। लेकिन यह जुलाई के पहले हफ्ते में ही खत्म हो गया। कंडोम के लिए नए ऑर्डर दे दिए गए हैं। इस स्टोर से लोग फोन या ईमेल भेजकर कॉन्डोम मंगा सकते हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended