संजीवनी टुडे

एक बार फिर आईजी 'दिनेश एम एन' पर मंडरा रहा है खतरा, हाईकोर्ट ने किया तलब

संजीवनी टुडे 11-08-2017 15:00:21

नई दिल्ली। आपने यह तो सुना ही होगा कि किसी काम को अगर शिद्दत से किया जाए तो उस काम के लिए पूरी कायनात उसमे जुट जाती है उसे पूरा करने में चाहे फिर वह काम कितना ही कठिन क्यों ना हो ऐसा ही कुछ भरतपुर के अंदर देखने को मिला जहां एक और एसओजी के आईजी दिनेश एमएन पर हाल ही में सफेदपोश नेता बड़े मेहरबान दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर ज्योति नाम की लड़की अपने पिता की हत्या को लेकर न्याय के लिए जोर लगा रही है।

 

जहां पर हाईकोर्ट ने ज्योति की याचिका पर 18 अगस्त को आईजी दिनेश एम एन को तलब किया है कुछ ही समय में आईजी दिनेश एम एन पर भले ही राजनीतिक छत्र लगा हो लेकिन हाईकोर्ट ने तलब करके एक बार फिर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पर काले बादल मंडरा दिए हैं। 

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि जयपुर भरतपुर में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के मामले में हाइकोर्ट ने अनुसंधान अधिकारी की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताई है। हाईकोर्ट ने एसओजी के आईजी दिनेश एमएन को तलब कर 18 अगस्त को पेश होने के आदेश दिए हैं। हाईकोर्ट ने बताया कि आईजी पेश होकर बताएं कि लापरवाह पुलिस अधिकारी के खिलाफ क्यों न की जाए कार्रवाई। याचिकाकर्ता ज्योति ने मामले को सीबीआई जांच के लिए भेजने की गुहार लगाई है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended