संजीवनी टुडे

नोटबंदी पर नीतीश के समर्थन से लालू को हो रही है परेशानी, सोनिया से की फोन पर बात

संजीवनी टुडे 28-11-2016 12:21:45

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बार-बार नोटबंदी का समर्थन करने का ही असर है कि कांग्रेस और राजद में एक बार फिर नजदीकियां देखने को मिल रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बिहार कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चौधरी की उपस्थिति में फोन पर बात की और भारत बंद के मुद्दे पर चर्चा की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के मुताबिक कांग्रेस और राजद दोनों ही नोटबंदी का लगातार विरोध कर रहे है यह कारण तलाशने का प्रयास कर रहे है कि नीतीश कुमार लगातार नोटबंदी का समर्थन क्यों कर रहे है। वरिष्ठ नेता ने कहा कि नोटबंदी की वजह से लगातार गरीबों को परेशानी हो रही है, फिर भी नीतीश इसका समर्थन कर रहे है। लालू यादव और अशोक चौधरी ने अपनी बैठक में बिहार सरकार के द्वारा उनके सुझाव ना मानने के मुद्दे पर भी बात की।

वहीं राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने लालू और सोनिया की बातचीत पर कोई टिप्पणी करने से इंकार किया और लालू-अशोक चौधरी की मुलाकात पर कहा कि जब दो नेता मिलते है तो कई मुद्दों पर बातें होती है। राजद प्रवक्ता बोले कि उनकी पार्टी भारत बंद के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी, जनता को इस फैसले से बेहद परेशानी हो रही है इसलिए हम आक्रोश मार्च निकालेंगे।

उल्लेखनीय है कि समूचे विपक्ष के नोटबंदी के खिलाफ होने के बावजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लगातार इस फैसले का समर्थन किया है और कहा है कि कालेधन के खिलाफ यह सही कदम है।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended