संजीवनी टुडे

मंच पर नहीं दिखे नीतीश-तेजस्वी, हटाई गई डिप्टी सीएम की नेम प्लेट

संजीवनी टुडे 15-07-2017 16:22:06

Nitish stunning deleted deputy CM name plate not seen on the platform

नई दिल्ली। बिहार की सियासत में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को कार्यक्रम में एक साथ मंच साझा करना था, लेकिन तेजस्वी यादव नहीं आए। उनके नेमप्लेट को कार्यक्रम से हटा दिया गया। मंच पर नीतीश के साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भी नेम प्लेट थी, उन्हें भी सीएम के साथ बिहार सरकार के वर्ल्ड स्किल कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। विवादों के बाद शनिवार को वो पहली बार सार्वजनिक मंच पर नीतीश के साथ दिखते, लेकिन ऐन वक्त पर तेजस्वी ने कन्नी काट ली।

 

तेजस्वी को लेकर सरकार, मंत्रालय और अधिकारी भी असमंजस में थे। इस सरकारी कार्यक्रम में तेजस्वी का नेमप्लेट तो लगा दी, लेकिन पहले अधिकारियों ने इसे असमंजस जो स्थिति में आधा ढक कर रखा और जब तेजस्वी के ना आने का संकेत मिला तो अधिकारियों ने तेजस्वी यादव की नेमप्लेट को हटा दिया। 

बिहार में जारी इस बयानजारी का असर नीतीश के मंच पर भी दिखा। आरजेडी और जेडीयू के मंत्रियों के बीच में नीतीश को बैठना था, लेकिन अब इसे इत्तेफाक कहें या सोची समझी रणनीती कि नीतीश और आरजेडी के मत्रियों के बीच जेडीयू के मंत्री ललन सिंह बैठ गए, इशारे साफ हैं कि बिहार में महागठबंधन में गांठ हर दिन बढ़ती जा रही है। 

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended